WinZo App से पैसे कैसे कमाए ( 4+ आसान तरीके ) | Winzo app se paise kaise kamaye

WinZo App एक gaming app प्लेटफार्म है जिसमें आप गेम्स खेल के पैसे कमा सकते हैं अगर आप गेम खेलने के शौकीन है तो आप WinZo App का जरूर इस्तेमाल करें क्योंकि यह एक ऐसा App है जो आपको गेम खेल कर पैसे कमाने का मौका देता है जो एक बहुत ही अच्छा ऐप है, आज के समय में बहुत से लोग गेम तो खेलते हैं लेकिन वह एक भी रुपया नहीं कमा पाते इसीलिए आज हम आपको WinZo App के बारे मैं बताएंगे जिसमे आप गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं।

Winzo app se paise kaise kamaye 

Winzo app क्या है ?

winzo app एक गेमिंग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसमें 100 से भी अधिक तरह के गेम खेले जाते हैं जिसे खेल कर आप आसानी से पैसे कमा सकते हैं और इस ऐप की खास बात यह है कि इसमें जीते हुए पैसे बड़ी ही आसानी से अपने बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

WinZo App इंडिया का सबसे अच्छा गेमिंग प्लेटफार्म माना जाता है इसमें आप बहुत से Contest चलते रहते हैं जिसमें आप भाग लेकर लाखों रुपए भी जीत सकते हैं।


Winzo app se paise kaise kamaye

winzo app से पैसे कमाने के बहुत से तरीके हैं जिसमें आप गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं लेकिन इसके साथ-सा winzo app से आप और भी बहुत से तरीके से पैसे कमा सकते हैं जो आप नीचे पढ़ सकते हैं।


1 Spin करके पैसे कमा सकते है।

winzo app एक ऐसा ऐप है जिसे आप जब पहली बार जब इस ऐप को आपको खोलेंगे उसमें आपको एक Spin To Win का एक Wheel मिलेगा जिसे आपको घुमाना होगा, जिससे आप 2 से लेकर 1000 रुपए तक जीत सकते हैं।


2. World War गेम खेलकर पैसे कमा सकते है।

World War Game खेल कर पैसे कमा सकते हैं जिसमें आपको एक टीम की जरूरत पड़ेगी अगर आप की टीम जीती है तो आपकी टीम को बराबर पैसे दिए जाएंगे लेकिन इसे खेलने के लिए आपको कम से कम ₹2 एंट्री फीस जमा करनी होगी।


3.Fantasy Game में हिस्सा लेकर पैसे कमा सकते है।

winzo app पर बहुत तरह के गेम चलाते रहते हैं जिसमें एक Fantasy Game भी शामिल है इसमें आपको खेलने के लिए एक टीम की जरूरत पड़ेगी अगर आपकी टीम नंबर वन रैंकिंग लेकर आती है तो आप इससे लाखों रुपए जीत सकते हैं।

4. Refer करके भी पैसे कमा सकते हैं।

अगर आपको गेम खेलना पसंद नहीं है तो भी आप पैसे कमा सकते हैं आपको सिर्फ winzo app के रिफरल लिंक से दूसरों को winzo app डाउनलोड करवाना है जिससे आप एक रेफरल के ₹25 कमा सकते हैं जब आप winzo app के ₹25 रेफरल करेंगे तो आप इन पैसों को अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं।

My opinion :-
दोस्तों अगर आप winzo app से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको इस ऐप में थोड़े बहुत पैसे भी लगाने पड़ते हैं कुछ लोग बोलते हैं कि इसमें ₹1 नहीं लगाना पड़ता वह लोग एकदम ही झूठ बोलते हैं दोस्तों अगर आप winzo app से वाकई में पैसे कमाना चाहते हैं तो आप पैसे कमा सकते हैं यह एक रियल ऐप है, लेकिन अगर आप इसमें पैसे लगते हैं तो मेरी कोई भी इसमें जिम्मेदारी नहीं है मैं सिर्फ आपको इसकी जानकारी दे रहा हूं मेरा मकसद सिर्फ आपको जानकारी देना है।

एक टिप्पणी भेजें (0)
और नया पुराने

Ads

Ads